पर्सनल लोन लेने में अब आई2आई फंडिंग करेगी आपकी मदद

नई दिल्ली। पर्सनल लोन लेने में आने वाली दिक्कतों को दूर करने एवं आसानी से पर्सनल लोन दिलाने में मदद करने के लिए अब आई 2 आई फंडिंग आपकी मदद करेगी। आई 2 आई फंडिंग के जरिये अब आप आसानी से पर्सनल लोन प्राप्त कर सकेंगे, वहीं पर्सनल लोन लेने के लिए की जाने वाली कागजी खानापूर्ति में लगने वाले समय की बचत भी हो सकेगी। पीयर टू पीयर लेंडिग क्षेत्र के संस्थान आई 2 आई फंडिंग की स्थापना अक्टूबर 2015 से हुई थी, जिसकी स्थापना जोधपुर की प्रतिभाशाली मनीषा बंसल ने की है।मनीषा ने अपनी स्कूलिंग एवं चार्टेड अकाउण्टेंट की पढ़ाई जोधपुर से की है। उसकी उद्यमिता का सफर कॉलेज की पढ़ाई के साथ ही प्रारम्भ हुआ, जब वह अपने पिता प्रोफेसर श्यामलाल चौधरी को जोधपुर कम्प्यूटर सर्विसेज के विस्तार में मदद करती थीं। मनीषा के साथ अन्य सह-संस्थापक भारत के प्रतिष्ठित बिजनेस स्कूल्स- आईआईएम अहमदाबाद व आईआईएम कलकत्ता से है।इस स्टार्टअप के बारे में विस्तार से बताते हुए मनीषा ने कहा कि हमारा ध्येय आई 2 आई फंडिंग को भारत का सबसे विश्वसनीय पीयर टू पीयर प्लेटफार्म बनाना है, जहां पर कम ब्याज पर सुविधापूर्वक पर्सनल लोन मिल सकें एवं निवेशक अपनी इनवेस्टमेंट पर ज्यादा रिटर्न पा सकें। उन्होंने बताया कि यह पूरी प्रक्रिया पारदर्शी सरल एवं तत्काल होगी। ऋण प्राप्त करने के लिए कम्पनी की वेबसाईट पर रजिस्ट्रेशन करना होगा एवं द्वितीय चरण में क्रेडिट मूल्यांकन के लिए सभी जरूरी दस्तावेज साझा करने होंगे।Personal LoanI2I fundingBorrowInvestinvestorBusiness News Manisha BansalRajasthan News

Related Post

नई दिल्ली| सोने के दामों में गिरावट का स्तर काफी बढ़ गया है। सोने और सस्ता हो गया है| रुपये में मजबूती और ग्लोबल मार्केट में गिरावट से सोने पर.
नई दिल्ली|भारतीय रेलवे कुछ ऐसा करने वाला है जिससे यात्रियों को परेशानी न हो| जी हां भारतीय रेलवे एक मेगा ऐप लांच करने वाला है जिससे यात्रियों की परेशानी खत्म.
मुंबई| मुंबई में पेट्रोल की कीमते बढ़ गई है और देश में सबसे महंगा पेट्रोल मुंबई में हो गया है| जी हां मुंबई में पेट्रोल की कीमत अब देश में.