नवाजुद्दीन सिद्दीकी का यह विडियो देख, पूरी दुनिया भूल जाएगी धार्मिक भेदभाव

नवाजुद्दीन सिद्दीकी वो अभीनेता है जो अपनी एक्टींग के लिए जाने जाते है। उनके अभिनय में एक ऐसी सच्चाई झलकती है जिसे देख कोई भी यह नही कह सकता कि यह मात्र एक अभिनय है। हाल ही में नवाजुद्दीन ने एक ऐसा विडियो शेयर किया है जिसे देख समाज में धर्म के नाम पर भेदभाव करने वाले लोग इस पक्षपात को भूल जाएंगे और सभी को एक समान मानने लगेंगे।नवाजुद्दीन ने जो विडियो पोस्ट किया है उसमें वे अलग-अलग प्लाकार्ड्स के जरिए यह बता रहे हैं कि वह किस धर्म के कितने हैं। इस शॉर्ट क्लिप में नवाजुद्दीन धार्मिक सहिष्णुता का संदेश दे रहे हैं। इस क्लिप में खुद का परिचय देने के बाद नवाजुद्दीन बता रहे हैं कि उन्होंने कथित तौर पर अपना एक डीएनए टेस्ट कराया जिसका नतीजा यह निकला कि वह 16.66 प्रतिशत मुस्लिम हैं, 16.66 प्रतिशत हिंदू हैं, 16.66 प्रतिशत ईसाई हैं, 10.66 प्रतिशत सिख हैं, 16.66 प्रतिशत बौद्ध हैं और 16.66 प्रतिशत दुनिया के अन्य धर्मों के हैं।उन्होंने आगे बताया कि जब उन्होंने अपनी आत्मा का आंकलन किया तो पाया कि वह 100 प्रतिशत कलाकार हैं। इस विडियो से यह तो जाहिर है कि लोगों को यह सिखने को मिलेगा की इंसानो में धर्म के नाम पर भेदभाव नही करना चाहिए।Bollywood, Nawazuddin Siddiqui, New video, Religious discrimination, Religious video

Related Post

अमिताभ बच्च्न को क्रिकेट के लिए नसीहत देना काफी महंगा पड़ गया है, हाल ही में IPL10 के 28वें लीग मैच के रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस और पुणे सुपरजाइंट्स.
द कपिल शर्मा शो इन दिनो काफी चर्चा में रहा है, और सूत्रो की माने तो इस शो की टीआरपी भी काफी गिर गई है। जिस कारण से चैनल ने.
बाहुबली 2 के लिए जहां दर्शकों में बेकरारी बढ़ती जा रही है, वही इस फिल्म से इसके निर्माता और थियेटरों के मालिक भी अच्छा मुनाफा कमाने के लिए तैयार है।.