“एनकाउंटर न किया होता तो आज जिंदा न होते पीएम मोदी…”

गुजरात के पूर्व आईपीएस अधिकारी डीजी वंजारा ने सनसनीखेज बयान देते हुए कहा कि अगर उन्होंने एनकाउंटर नहीं किए होते तो आज नरेंद्र मोदी जिंदा नहीं होते। डीजी वंजारा ने ये बातें अहमदाबाद में अपने सम्मान में रखे गए एक समारोह के दौरान कही। वंजारा ने कहा कि उन्होंने जो भी एनकाउंटर किया था, वह कानून के दायरे में किया था। वंजारा ने कहा, “मुझे आज से ठीक 10 साल पहले गिरफ्तार किया गया था। मेरे पर जो आरोप लगाए गए थे उस पर सिर्फ ये कहूंगा कि अगर मैंने वो एनकाउंटर नहीं किया होता तो आज गुजरात कश्मीर बन गया होता।”इससे पहले डीजी वंजारा ने अहमदाबाद में अपने सम्मान समारोह से पहले एक रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने लोगों का अभिवादन किया। कार्यक्रम में वंजारा को 10 रुपए के सिक्कों से तौला गया। दरअसल डीजी वंजारा पुलिस की नौकरी के बाद अब राजनीति में आना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अभी तक 50 से ज्यादा जनसभाएं की हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि वंजारा किस पार्टी से अपने राजनीतिक सफर की शुरुआत करेंगे।Gujarat, Ahamdabaad, DG Vanzara, Kashmir, Narendra Modi, Fake terrorists, PM Modi, Encounter

Related Post

पश्चिम बंगाल की हुगली नदी में ज्वार भाटा में घाट के डूब जाने से 3 लोगों को मौत हो गई है। भद्रेश्वर में हुए इस हादसे में कई लोग लापता.
मुंबई| महाराष्ट्र में बहुत बड़ा हादसा हो गया, जी हां महाराष्ट्र में एक प्लेन दुर्घटनाग्रस्त हो गया जिसमें दो लोगो की मौत हो गई| एक छोटा ट्रेनिंग एयरक्राफ्ट था जो.
यूपी | मंगलवार को उत्तर प्रदेश के नाथ CM आदित्यनाथ योगी ने सरकार की चौथी कैबिनेट बैठक में कई महत्वपूर्ण फैसले किए गए। इनबड़े-बड़े फैसलों में सरकार ने साल में.